दं’गल गर्ल ने पीएम मोदी को लेकर यूं कसा तं’ज, ट्वीट हुआ वाय’रल

0
373
PM Modi

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दं’गल’ में आमिर खान की बेटी बन कर डेब्यू करने वाली जायरा वसीम फिल्म इंडस्ट्री हमेशा के लिए छो’ड़ चुकी हैं। लेकिन जायरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और देश के मु’द्दों पर अपनी राय भी रखती हैं। लोग इनके लिए गए ट्वीट खूब पढ़ते हैं। हाल ही में जायरा ने देश के मौजूदा हाला’त पर ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तं’ज कसा। लोगों ने इस ट्वीट को खूब पढ़ा और इनके इस बेबाकी भरे अंदाज़ की सराहना की।

जायरा वसीम ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशा’ना साधते हुए ट्वीट कर के लिखा कि “सवा’ल यह होना चाहिए कि ‘आपको रात को सुकून की नींद कैसे आ जाती है’ यह नहीं कि ‘आप आम कैसे खाते हैं’।” क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक इंटरव्यू में आम को लेकर सवाल पूछा गया था कि वह आम कैसे खाते हैं।

इसी तरह जायरा वसीम ने कश्मीर के हाला’त पर भी रिएक्ट किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कश्मीर की हालत पर अपनी चिंता व्यक्त की थी और साथ ही सरकार पर नि’शाना भी साधा थी। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा’ए जाने के बाद भी जायरा ने फैंस के सामने अपनी राय रखी थी।