CMO ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग की ध’ज्जियाँ, निक्कर पहने पहुँचे…

0
378

सीएमओ डॉ प्रदीप शर्मा एक बार फिर अपनी ह’रकतों की वजह से सु’र्खियों में छाए हुए हैं। उनका एक वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वा’यरल हो रहा है,जिसमें वे सभी नियमों की ध’ज्जियां उड़ाते हुए अस्पताल में निक्कर औऱ टी-शर्ट में, उसके साथ साथ बिना मास्क लगाए पूरे अस्पताल में घूम रहे हैं।शनिवार को वा’यरल हुई इस वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता हैं कि, सीएमओ बिना मा’स्क के अपने दफ्तर की सीट छो’ड़कर बाहर की तरफ जाते दिख रहे हैं, जबकि उनके ठीक सामने तीन स्टाफ नर्सें भी खड़ी नजर आ रही हैं।

दरअसल,शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे सीएमओ निक्कर और टी-शर्ट पहन कर बिना मा’स्क ही कार्यालय में पहुंच गए।सीएमओ के अचानक इस वेशभूषा में कार्यालय में आने पर महिला स्टाफ भी अचानक स’हम गई।इस वेशभूषा में सीएमओ ने नर्स स्टाफ के साथ मीटिंग भी ली,कोरोना को लेकर अन्य स्टॉफ सदस्यों से पूरी डिटेल ली गई है,अस्पताल परिसर का निरीक्षण किया।वहीं इस बारे में महिलाओं ने कहा कि,कहना था कि सीएमओ का ये कोई तरीका है कि वो टी-शर्ट और निक्कर पहनकर बिना मा’स्क स्टॉफ से मिलते फिरें।यहां खास बात ये भी रही की सीएमओ साहब ने मा’स्क का इस्तेमाल करना भी जरूरी नहीं समझा।

हालांकि,मा’मला जब ज्यादा बढ़ गया तो सीएमओ ने अपने सफ़ाई में कहा कि, सुबह जॉगिंग के बाद निरीक्षण करने अस्पताल पहुंचे थे। उसी दौरान किसी ने उनका फोटो लेकर वा’यरल कर दिया।इधर,विधायक और हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सोमबीर सांगवान ने कहा कि सीएमओ की वेशभूषा की वीडियो देखी है। इस तरह की वेशभूषा में महिला स्टाफ के बीच आना सही नहीं है।इस मा’मले की जांच करते हुए सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को शि’कायत भेजी जाएगी।वहीं इस प्रकरण पर डीसी शिव प्रसाद ने कहा कि अधिकारी ड्यूटी दे अच्छी बात है पर म’र्यादा न भूलें।

आपकों बता दें कि,यह कोई पहली बार नही है जब सीएमओ इस प्रकार से सु’र्खियों में रहें हो,आये दिन वो कुछ ना कुछ ऐसा करते रहतें हैं।इससे पहले भी सीएमओ गुरुग्राम पुलिस के साथ मा’रपी’ट के आ’रोप च’र्चित रह चुके हैं। दोबारा इस फोटो के वा’यरल होने से एक बार फिर चर्चा में आ गए।