“बीजेपी के नेता ने साधा AAP के नेता अरविंद केजरीवाल पर निशा’ना, कहा अतंकवादी..”

0
237

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने फिर आम आदमी पार्टी को बनाया निशा’ना। केंद्रीय मंत्री और दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनाव प्रभा’री प्रकाश जावड़ेकर ने फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की आलोचना की। उन्होंने कहा है “कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं? जावड़ेकर ने कहा कि आप आतंकवादी हो और इसके लिए बहुत सारे सबू’त हैं।”

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि “केजरीवाल ने खुद कहा है कि आप अरा’जकतावादी हो। आतंकवादी और अरा’जकतावादी में ज्यादा अंतर नहीं होता है।”

उन्होंने आगे कहा कि “मोगा में केजरीवाल खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी कमांडर गुरिंदर सिंह के घर पर रात भर रुके थे। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था मैं रुकूंगा। उन्होंने कहा, वह अनजाने में नहीं जा’न बुझकर रुके थे। आज केजरीवाल की पार्टी शाहीन बाग का सम’र्थन कर रही है। असम की और जिन्ना वाली आजादी के साथ खड़े रहना भी आतं’कवाद है।”

आम आदमी पार्टी ने प्रकाश जावड़ेकर की इस बात पर कहा की केंद्रीय मंत्री बौ’खला गए हैं और इस तरह का बयान दे रहे हैं। दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हा’र होगी।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी कहा था “आतंकी
भाजपा के पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में हुई एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। बीजेपी सांसद ने एक कथित बयान में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था।”