बारात में ‘DJ वाले बाबू’ गाने बजते ही घोड़ा हुआ बेक़ाबू, दुल्हा समेत कई अस्पताल में..

0
497

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक अजीब ओ ग़रीब वाक़या पेश आया है. शनिवार की रात एक शादी समारोह में ख़ुशियों का माहौल अचानक से ही दुःख में बदल गया. बारात की तैयारी ज़ोर-शोर से हो रही थी,इसी समय दूल्हे की माता उमा देवी दूल्हे का परछन कराने के लिए घोड़े पर बैठे दूल्हे कल्याण के पास आईं. उसी समय बेहद तेज़ आवाज़ में DJ बजने लगा. अचानक ही उस समय घोड़ा बिदक गया और दूल्हा घोड़े से गि’र गया.

घोड़े की मा’र से दूल्हा भी घा’यल हो गया. इस हादसे में पांच लोगों की चो’टें आईं. वहीं, बेलगाम घोड़ा एक चार पहिया वाहन से भी भि’ड़ गया, जिससे उसमें बैठे लोग भी घायल हो गए.एक महिला की हालत गंभी’र बनी हुई है, जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जैनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर बाजार की है. घोड़े की इस हरकत से दरवाजे पर इकट्ठा हुए बारातियों में भी हड़कंप मच गया.

इसी सब में भगदड़ की स्थिति बन गई जिसकी वजह से कई और लोगों को चोटें आयीं. बेलगाम घोड़े को भी जो दिखा उसने उसको मारा. घु’ड़सवार से छू’टकर बेलगाम घोड़ा सड़क पर जा पहुंचा और उसने एक बाइक सवार को भी बुरी तरह से घा’यल कर दिया. वहां मौजूद बारातियों की मदद से उसकी जान ब’च पाई. घोड़े की मा’र से दूल्हे की माता उमा देवी, पिता शिव बाबू मोदनवाल, पड़ोसी निर्मला देवी और खुद दूल्हा घा’यल हो गया. बताया जा रहा है कि घोड़े का पैर टू’ट गया है, जिस कारण वह सड़क पर ही गि’र पड़ा. परिजनों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है. दूल्हे की मां उमा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है.