युवराज ने रिटायरमेंट को लेकर किया दुबारा विचार, BCCI को लिखा पत्र

0
143

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बीते साल इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था। जिसके बाद से अभी तक तेय नहीं हो पाया है कि वह पंजाब के लिए खेलेंगे या नहीं। युवराज ने अपने करियर में बहुत से मैच खेले और अपने प्रदर्शन से टीम को सपोर्ट दिया। हाल ही में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पुनीत बाली ने युवराज को रिटायरमेंट से बाहर आने का सुझाव दिया। जिसको लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “मैं युवा खिलाड़ियों के साथ खेल का आनन्द ले रहा हूं। उनसे विभिन्न पहलुओं पर बात कर रहा हूं। मैं उनसे बहुत सी चीजों को बेहतर करने के लिए कहता हूं। नेट पर मैं उन्हें बहुत सी चीजें बताता हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं नेट पर अब भी गेंद को बहुत अच्छी तरह हिट कर पा रहा हूं, क्योंकि मैंने काफी लंबे समय से बल्ला नहीं पकड़ा है। मैं युवाओं का प्रशिक्षण दे रहा हूं। इसके बाद ऑफ सीजन में मैंने अभ्यास मैच में कुछ रन बनाए। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पुनीत बाली ने मुझ से संपर्क किया और कहा कि मुझे रिटायरमेंट से बाहर आने के बारे में सोचना चाहिए।”

खबर ये भी मिली थी कि युवराज ने अपने रिटायरमेंट के फैसले को रिवर्स करने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और जय शाह को एक पत्र लिखा था। उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं पता कि क्या होगा, लेकिन मैं घरेलू क्रिकेट खेलना चाहता हूं। मैं बाली के अनुरोध को भी अनदेखा नहीं कर सकता। मैं अभी भी कोई निर्णय नहीं ले पाया हूं। मेरा उद्देश्य पंजाब को चैंपियनशिप जितवाना है। हरभजन सिंह और मैंने टूर्नामेंट्स जीते हैं, लेकिन हमने मिलिकर पंजाब के लिए कभी ऐसा नहीं किया। मेरे अंतिम निर्णय के बाद ही कुछ तय होगा।”