योगी सरकार पर बरसे पूर्व मुख्यमंत्री, बोले “भाजपा में लोगों को सिर्फ अपमान मिला है…”

0
103

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर सभी दल खूब तैयारी में लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है। यहां सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ा जाता है। चुनाव बड़ा है तो विपक्ष भी तगड़ा है। सभी दल एक दूसरे को पीछे करने की कोशिशें में लग चुके हैं। बता दें कि यूपी की सबसे बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी ने भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिए हैं। मुज़फ़्फ़रनगर में रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा में सम्मान नहीं मिला , रोज़गार नहीं मिला .. सिर्फ़ अपमान मिला है।

उन्होंने संबोधन में कहा कि “वर्ष 2022 में बदलाव होगा। मुज़फ़्फ़रनगर के लोगों ने कभी समाजवादी पार्टी को निराश नहीं किया है। ओपी राजभर जब से हमारे पास आए हैं तब से पूर्वांचल ने बीजेपी के दरवाज़े बंद कर दिए हैं। हम यही कह रहे हैं कि यहां कि जनता पश्चिमी यूपी में बीजेपी के दरवाज़े बंद करें। हम कश्यप समाज की तमाम समस्याओं का निदान करेंगे। अभी बहुत सारे गठबंधन होने जाने हो रहे हैं। समाजवादी पार्टी लगातार लोगों को जोड़ने का काम कर रही हैलगातार सपा सबको जोड़ने का काम कर रही है। कश्यप समाज ने पूरी ईमानदारी से बीजेपी को वोट दिया था लेकिन बीजेपी ने सरकार बन जाने के बाद कश्यप समाज को धोखा दिया।”

बयान जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि “अंबेडकर साहब ने संविधान में जो अधिकार दिया था, वो भी ये सरकार छीन लेगी। किसान समाज के भाईयों ये बताइए कि आपकी आय बढ़ी है या घट गई ? इन्होंने कहा था कि आय दोगुनी होगी पर महंगाई बढ़ गई है। आप बताओ 2014-2017 में डीज़ल पेट्रोल की क़ीमत कितनी थी। अब पेट्रोल 100 के पार पहुंच गया है। इन्होंने कहा था कि हवाई चप्पल पहनने वाले हवाई जहाज़ में चलेंगे पर अब हवाई चप्पल वाले मोटरसाइकिल भी नहीं चला पा रहा है।”