वेकेशन मनाने के बाद लोगों की मदद करने में जुटीं आलिया भट्ट, शुरू किया ये काम…

0
190

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बेकाबू हुए हालात के बीच अब हर कोई मदद के लिए सामने आ रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे तो ऐसे हैं जो पहली लहर से ही लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। लेकिन अब उनके साथ साथ और भी सितारे जुड़ गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वेकेशन मनाने के लिए मालदीव्स गई थीं। मालदीव्स से आने के बाद उन्होंने भी सोशल वर्क शुरू कर दिया है। वह घर बैठे ही लोगों से ऐसी जानकारी शेयर कर रही हैं। जिसकी लोगों को काफी ज्यादा जरूरत है।

गौरतलब हैं कि हाल ही में आलिया भट्ट भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद उन्होंने ट्रीटमेंट करवाया और इस वायरस से मुक्त हो गई। कोरोना से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने अंदाजा है कि लोगों को इससे कितनी परेशानी हो रही है। फिलहाल देश के हालात बहुत ही ज्यादा खराब हैं। लोग ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी से मर रहे हैं। इस मुश्किल भरे दौर में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 8 ऐसी जगहों के हेल्पलाइन नंबर शेयर किए हैं। जहां कोविड पीड़ितों का इलाज हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन का नंबर भी शेयर किया है।

इसके साथ ही आलिया भट्ट ने लिखा कि “यह अनिश्चितताओं का दौर है। इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्फोर्मेशन इन पलों की जरूरत हैं। इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं। उसका बहुत ही कम वक्त है। लेकिन हम प्रासंगिक जानकारियों की सूचनाओं को पहचानने और उनको बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं।” स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताज़ा आंकड़ों के अनुसार देश में हर रोज लाखों की संख्या में कोरोना से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है। बता दें कि बीते 24 घंटों में देश में 4,01,993 नए मामले सामने आए हैं।