विशेष विमान के जरिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना हुई टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें…

0
101

भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका (SA) दौरे पर रवाना हो चुकी है। 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। न्यूजीलैंड (NZ) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 1-0 से श्रृंखला जीती थी। जिसके बाद अब साउथ अफ्रीका भारत के लिए एक बड़ी चुनौती मानी जा रही है। साउथ अफ्रीका के दौरे से पहले भारतीय टेस्ट क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली को लेकर कई खबरें सामने आ रही थीं। खबरें उड़ रही थी कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तैयार नहीं हैं। जिसके बाद से ये मामला चर्चा में हैं।

हालांकि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से एक दिन पहले मीडिया से बात करते हुए कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि इस दौरान सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी रवाना होने के लिए तैयार हैं और वह एक विमान में बैठे हुए हैं।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए भारतीय टीम को आज एक विशेष विमान से रवाना किया गया है। बीसीसीआई द्वारा प्लेन में बैठे हुए खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद अब एक और मुद्दा उठ गया है। दरअसल, बीसीसीआई ने जो तस्वीरें बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन तस्वीरों में टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूद नहीं है। जिसको लेकर अब कई तरह की बातें बनाई जा रही हैं। बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज, अजिंक्‍य रहाणे, चेतेश्‍वर पुजारा और उमेश यादव नजर आ रहे हैं। लेकिन भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली गायब हैं।