उत्तराखंड में भी बढ़ी सियासी गर्मी, भाजपा हाईकमान ने अचानक सीएम तीरथ सिंह रावत को बुलाया दिल्ली…

0
109

विधानसभा चुनाव करीब आते ही राज्यों में सियासी हलचल शुरू हो गई है। उत्तर प्रदेश हो या उत्तराखंड हर जगह चुनाव की तैयारियों शुरू कर दी गई हैं। इस बीच कई अफवाहें भी सुनने को मिल रही हैं। इस बीच अब आशंकाएं जताई जा रही हैं कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार में कुछ सही नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि पार्टी चुनाव से पहले कई बड़े बदलाव करने पर विचार कर रही है। ऐसे में भाजपा हाईकमान द्वारा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को दिल्ली बुलाए जाने से ये आशंकाएं और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। बता दें कि दिल्ली हाईकमान द्वारा आज यानी बुधवार को सीएम तीरथ सिंह रावत को दिल्ली बुलाया गया है।

बीजेपी हाईकमान के इस आदेश के बाद भाजपा और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत दोनों ही चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री की हाईकमान से मुलाकात आज या कल सुबह तक संभव है। बता दें कि चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा पहले ही चिंतन बैठक कर चुका है। लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री की दिल्ली बुलाया गया है। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर क्यों हाईकमान ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह को दिल्ली बुलाया है.?

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है। इसके साथ ही इस दौरान तीरथ सिंह रावत की भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कुछ केंद्रीय मं​त्रियों के साथ बैठक की संभावना है। बता दें कि उत्तराखंड के साथ साथ अगले साल उत्तर प्रदेश, पंजाब, गुजरात और गोवा में भी विधानसभा चुनाव होने है। जिसको लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं।