कैबिनेट बैठक के बीच सिंधिया का गुस्सा, राज्य के ऊर्जा मंत्री से हुई बहस, सीएम शिवराज सिंह ने किया…

0
136

कोरोना के इस मुश्किल भरे दौर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chauhan) ने कैबिनेट की एक बैठक रखी। इस बैठक में शिवराज सिंह के कई मंत्रियों ने हिस्सा लिया। जहां इस बैठक में कई प्रस्तावों पर सहमति बनी तो वहीं कई प्रस्ताव पर मंत्री आपस में ही उलझ गए। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradyuman singh Tomar) और खेल मंत्री यशोधरा राजे (yasodhara raje) का आमना सामना हुआ। जिसमें यशोधरा राजे ने उन पर जमकर हमला बोला।

इस बैठक के दौरान जब ऊर्जा मंत्री अपने विभाग का प्रेजेंटेशन दे रहे थे तब यशोधरा राजे उनके खिलाफ खड़ी हो गई और ऊर्जा मंत्री को अपना काम सही से करने की सलाह दी। इतने में ही दोनों मंत्री आपस में भिड़ गए। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोनों को शांत करवाया। बता दें कि प्रद्युमन सिंह के प्रेजेंटेशन के दौरान यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि “खंभे पर चढ़ने से विभाग की व्यवस्था सही नहीं हो सकती। उसके लिए कार्यशैली को सही करने की जरूरत होती है।” उनकी इस बात को सुनकर ही ऊर्जा मंत्री भड़क गए।

गौरतलब हैं कि मध्य प्रदेश की जनता बिजली के बढ़ते और लगातार बिजली विभाग में अव्यवस्थाओं से परेशान हैं। जिसको देखते हुए ही यशोधरा ने ऊर्जा मंत्री की निंदा की। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि यशोधरा ने किसी विभाग को कार्यशैली के लिए निशाना बनाया है। इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकी हैं। यशोधरा के साथ साथ बिजली के बढ़ते बिल को लेकर जनता की नाराजगी की बात मंत्री गोविंद सिंह और मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कही थी।