उत्तर प्रदेश से अचानक दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधान मंत्री और गृह मंत्री से करेंगे मुलाकात…

0
104

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही हलचल तेज हो गई है। इस बीच भाजपा को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं। इस बीच सीएम योगी के दिल्ली रवाना होने की खबरें सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली रवाना होंगे। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे और कई बड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बीच चुनावी मुद्दों पर बातचीत होगी।

आज गृह मंत्री अमित से मुलाकात के बाद कल यानी शुक्रवार को वह देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। अचानक से सीएम योगी के दिल्ली दौरे से उत्तर प्रदेश में सियासी तापमान बढ़ गया है। बता दें कि आज दोपहर करीब 3:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचेगे। बताया जा रहा है कि शाम 4 बजे उनकी गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक है। माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से उनकी ये मुलाकात यूपी में कई मुद्दों पर हो सकती है।

इन मुद्दों में पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और वैक्सीनेशन जैसे मुद्दे सबसे अहम हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार में कई बदलाव होने की अफवाहें फैला रही थीं। बताया जा रहा था है चुनाव से पहले पार्टी में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। हालांकि भाजपा ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। लेकिन अब अचानक से सीएम योगी के दिल्ली दौरे से ये अफवाहें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं।