उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शुरू हुई भाजपा की जन विश्वास यात्रा, चुनाव से पहले राज्य की…

0
83

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा और समाजवादी पार्टी को लेकर कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। दोनों ही पार्टी चुनाव की तैयारी में जुटी हुई हैं और लगातार एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। इस बीच खबर है कि रविवार से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भाजपा की जन विश्वास यात्रा शुरू हो रही है। जानकारी के अनुसार अंबेडकरनगर, मथुरा, बिजनौर, झांसी, बलिया और गाजीपुर से ये जन विश्वास यात्रा शुरू होगी, जो प्रदेश के कई जिलों में जाएगी। यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा अपनी पूरी कोशिश कर रही है।

बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबेडकरनगर में इस यात्रा का आगाज करेंगे और फिर ये यात्रा कई जिलों में जाएगी। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर भी यहां मौजूद रहे। इनके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मथुरा के रामलीला मैदान से जन विश्वास यात्रा का आगाज किया। इस दौरान सीएम योगी 19 वीं बार मथुरा आए हैं। बता दें कि इस दौरान सीएम मोदी जनता को संबोधित भी करेंगे और उनके साथ यहां महेंद्र नाथ पांडेय , राजवीर सिंह व संतोष गंगवार ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

बताते चलें कि चुनाव से पहले ही भाजपा और सपा के बीच टकराव देखने को मिल रहा है। शनिवार के दिन सपा के कई नेताओं के घरों पर आयकर विभाग ने छापामारी शुरू की थी। जिसको लेकर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला था। उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि “चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने केंद्रीय एजेंसियों की आड़ में छापेमारी करवाई है। अभी तो आयकर विभाग आया है, ईडी और सीबीआई का आना बाकी है।”