मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिर आया नया मोड़, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर से भी…

0
97

बीते कुछ समय से बॉलीवुड सितारों पर मुसीबतों के बादल छाए हुए हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबसे पहले ड्रग केस के मामले में कई सितारों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी हिरासत में लिया था। जिसके बाद फिर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी बॉलीवुड के एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का कनेक्शन हुआ। इस मामले में अब तक कई खुलासे किए जा चुके हैं। हाल ही में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। ईडी के अनुसार मनी लॉन्ड्रिंग मामले के अपराधी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का संबंध बॉलीवुड की और भी हस्तियों के साथ है।

मामले की जांच कर रही ईडी ने बताया कि “सुकेश से बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Bollywood Actress Shradha Kapoor) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ संबंध रहे हैं।” गौरतलब हैं कि ईडी सुकेश से लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ कर दौरान ही सुकेश ने इस बात का जिक्र किया है। सुकेश ने अपने बयान में कहा कि वह साल 2015 से श्रद्धा कपूर को जानता था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले में उसकी मदद की थी।

इसके अलावा उनसे बताया कि अभिनेता हरमन बावेजा भी उसके कॉन्टेक्ट में है। बता दें कि हाल ही में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर, पत्नी लीना मारिया पॉल और अन्य के खिलाफ दायर ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लिया है। गौरतलब हैं कि सुकेश और उसकी पत्नी लीना को दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था।