अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का टीजर और पोस्टर मचा रहा धमाल

0
109

अब रूल पुष्पा का… अपने बर्थडे से पहले अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के टीजर से धमाका कर दिया। सवा 3 मिनट के वीडियो तो देख लोगों की सांसे थम गईं। 8 गोलियां लगने के बाद भी पुष्पा महीनों से लापता है… और मिला भी तो सीधे शेर के सामने…। अल्लू अर्जुन के चाहने वालों की धड़कनें तो पुष्पा की दूसरी किस्त में उनकी पहली झलक देख कर बढ़ गईं।

jagran

 

पुष्पा: द रूल के टीजर में काफी सारी खामियां भी हैं। जैसे 8 गोली लगने के बाद भी पुष्पा का जिंदा रहना, वैसे साउथ कि फिल्मों के लिए ये कोई नहीं बात नहीं। पर कुछ लोगों का हाजमा तब खराब हो गया जब जंगल में पुष्पा को देखकर शेर दो कदम पीछे हो जाता है। लोगों कहा कहना है कि भौकाल उतना ही दिखाओ जितना बर्दास्त हो जाए… पुष्पा ना हुए, भगवान हो गए…।

टीजर में ना तो पुष्पा की मां दिखीं और ना ही रश्मिका। विलेन बने फहाद फासिल के भी दर्शन नहीं हुए। पता चला तो बस ये कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है, उसे 8 गोलियां लगी हैं। लाश नहीं मिली तो पुलिस जगह-जगह उसकी तलाश कर रही है। उसके समर्थक पूरे शहर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर पुष्पा है कहां।

तो हुआ ये कि पुष्पा अब बड़ा आदमी बन गया है। गांववाले पुलिस के खिलाफ हो गए हैं, क्योंकि शेखावत ने उनके मसीहा को पुष्पा को जेल में डाला और फिर गोलियां बरसाईं। दूसरे पार्ट में रश्मिका मंदाना यानी श्रीवल्ली पत्नी के रूप में नजर आएंगी। दूसरे पार्ट की आधी फिल्म तो पुष्पा को खोजने में निकल जाएगी। इसके आलावा शीनू की पत्नी दक्षायनी और जॉली, पुष्पा के खिलाफ मैदान में उतरेंगे।