मंत्रीजी की पत्नी की ब्लैकमेलिंग, दो करोड़ मांगा, नहीं तो परिणाम भुगतने की चेतावनी

0
87

नयी दिल्ली : केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री रिटायर्ड जनरल वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गयी है. इस मामले में मंगलवार को उनकी पत्नी ने दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसका खुलासा आज हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक शख्स वीके सिंह की पत्नी से दो करोड़ की मांग कर रहा था और उसने उन्हें उनकी निजी बातें की रिकार्डिंग व वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी. दिलचस्प बात यह कि वह शख्स उनके परिवार के सदस्य की पहचान वाला है. जिस व्यक्ति पर यह आरोप लगाया गया है उसकी पहचान भारती सिंह के भतीजे की पहचान के प्रदीप चौहान के रूप में हुई है. वह गुड़गांव में रहता है.
शिकायत में कहा गया है कि उक्त व्यक्ति ने पैसे नहीं देने पर परिणाम भुगतने व जान की कीमत चुकाने की धमकी दी. तुगलक रोड पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. हाइप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. कहा जा रहा है कि प्रदीप चौहान नाम के उस व्यक्ति की वीके सिंह की बातचीत का यह क्लिप छह अगस्त का है. शिकायत में कहा गया है कि उसने उल्टे-सीधे तरीके से उनकी बातों को रिकार्ड किया है.
श्रीमती भारती सिंह के द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत में क्लिप में छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया गया है. शिकायत में कहा गया है कि उक्त व्यक्ति ने उन्हें धमकी दी है कि वह उनके पति की प्रतिष्ठा को बर्बाद कर देगा.