सुशील मोदी ने दी लालू को नसीहत, बताया तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का फॉर्मूला…

0
7

जबसे नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ छोड़ा है तबसे ही उनको लगता निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा के सभी नेता लगातार नीतीश कुमार पर हमला कर रहे है। आज फिर एक बार वही नजारा देखने को मिला। बता दें कि भाजपा सांसद व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और साथ ही लालू यादव को एक सलाह दी है। गोरतलब हैं कि सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव को एक फॉर्मूला बताया है, जिससे वह तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना सकते हैं।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि “राजद-जदयू में यह समझौता हो गया है तेजस्वी को गद्दी नीतीश कुमार सौपेंगे और और खुद दिल्ली की राजनीति करेंगे। लेकिन सवाल यह है कि क्या नीतीश कुमार ऐसा करेंगे?” उन्होंने आगे कहा कि “नीतीश कुमार की फितरत ही धोखा देने की है और वे लगातार लोगों को धोखा देते रहे हैं। पहले जीतन राम मांझी को धोखा दिया; फिर लालू प्रसाद यादव को दो बार धोखा दिया। उन्होंने बीजेपी को भी धोखा दिया और लगातार जनादेश का अपमान किया है। धोखा देने की फितरत के चलते वह फिर से पलटी मारेंगे क्योंकि वे मुख्यमंत्री की कुर्सी कभी नहीं छोड़ेंगे।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “नीतीश कुमार दिल्ली जाकर क्या करेंगे; क्योंकि वहां प्रधानमंत्री की कुर्सी तो खाली नहीं है. वहां कोई वैकेंसी नहीं है. नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।” लालू को सलाह देते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि “ये हो सकता है कि लालू प्रसाद यादव जदयू के 4 विधायकों को तोड़कर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दें, क्योंकि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी खुद तो छोड़ेंगे नहीं।”