सूंड का इस्तेमाल कर हाथी ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गई वायरल, 29 सेकंड में ही…

0
162

आपने बचपन में जानवरों के कई किस्से सुने होंगे। जाहिर से बात है उन किस्सों में हाथी का भी कोई न कोई जिक्र होगा। हाथों एक ऐसा जानवर है विशाल होने के बाद भी लोगों का पसंदीदा है। लोग हाथी को बहुत पसंद करते हैं और उससे भी ज्यादा पसंद करते हैं उनकी सवारी करना। हाल ही में सोशल मीडिया पर हाथी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ओलोरियन नाम की एक हथिनी को केन्या में शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने बचाया था। अब वह काफी बड़ी और समझदार हो गई है। ये वीडियो ओलोरियन का ही है।

बता दें कि 29 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अब भी लोग लगातार इसको शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ओलोरियन एक जंगल से गुजर रही है। इस दौरान वह भूखी है और वह अपने लिए पौधों और झाड़ियों का चयन कर रही है। चयन करने के बाद वह अपनी सूंड को घुमाकर उन्हें उठा लेती है। इस वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक केशप भी दिया।

उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि “मोड़ और लिफ्ट! ओलोरियन जंगल में घूमते हुए अपनी सूंड कौशल दिखाती है। अपने सभी आरक्षित तरीकों के लिए, उसे जीवन और भोजन से सच्चा प्यार है! यह देखते हुए कि उसे एक भूखे अनाथ शिशु के रूप में बचाया गया था, यह और अधिक खुशी की बात है।” 29 सेकंड में ही इस हथिनी ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया।