राज्यसभा में रो पड़ीं शशिकला, जयललिता ने किया पार्टी से सस्पेंड

0
144

नई दिल्ली। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की सांसद शशिकला पुष्पा आज राज्यसभा में रो पड़ीं। उन्होंने सदन में अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की। शशिकला की इस मांग के बाद राज्यसभा का माहौल गरमा गया। और सभी सासंदों ने मिलकर एक सुर में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाया है।
शशिकला ने सदन में कहा है कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि उन्हें कल थप्पड़ मारा गया था। इस दौरान वह काफी भावुक दिखीं। रुंधे गले से सदन में उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिलेगी तब तक वो सदन से जाएंगी ही नहीं।
शशिकला ने कहा कि उन्हें इस्तीफा देने के लिए धमकी दी जा रही है। शशिकला के इस खुलासे पर सदन मे जमकर हंगामा हुआ। इस पर समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि एक महिला ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया है तो सदन इसे देखे।
वहीं अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा को ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ के कारण निलंबित कर दिया। पार्टी ने कहा कि पार्टी का नाम खराब करने के लिए उन्हें निलंबित किया गया है।
2 दिन पहले AIADMK सांसद शशिकला ने DMK के लीडर त्रिचिशिवा को थप्पड़ मारा था। इसी बात पर जय़ललिता शशिकला से नाराज़ हो गईं। शशिकला के मुताबिक उनको इस घटना के बाद रिज़ाइन करने को कहा गया। हालांकि इसके लिए शशिकला ने त्रिचिशिवा से माफी भी मांगी।