अब अमेरिका में दिखेगा दबं’ग खान का जल’वा, देंगे बॉलीवुड के और भी सिता’रे साथ

0
331

बॉलीवुड के दबं’ग सलमान खान का क्रे’ज दुनिया भ’र में हैं। दुनिया के हर कोने में मौजूद सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्मों का इंत’ज़ार करते हैं। साथ ही साथ उनके लाइव कॉन्सर्ट के लिए भी पूरी दुनिया बेस’ब्री से उनकी राह देखती है।

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान अप्रैल के महीने में अमेरिका में एक लाइव कॉन्सर्ट की शुरु’आत करने के लिए पूरी तरह से तै’यार हैं। इस कॉन्सर्ट की घोष’णा करते हुए सलमान ने मंगलवा’र को ट्विट करते हुए लिखा, “आ रहे हैं हम अप्रैल में आप सभी के साथ करीब से मिलने…”

अमेरिका और कनाडा में यह लाइव कॉन्सर्ट होगा। अभिनेता सुनील ग्रोवर के साथ डेजी शाह भी इसमें शा’मिल होंगी। इस कॉन्सर्ट का आरंभ 3 अप्रैल से होगी और 12 अप्रैल तक चलेगा। इस लाइव कॉन्सर्ट का नाम ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ है।

फिलहाल सलमान खान अपनी अगली एक्शन ड्रामा फिल्म ‘रा’धे’ की तैयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सलमान खान अपनी यह फिल्म भी दीवाली या ईद के पा’वन अव’सर पर रिलीज़ करेंगे। बता दें कि सलमान साल 2021 में ईद के मौके पर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के नाम से अपनी आने वाली फिल्म रिलीज़ करेंगे जिसकी स्टो’री साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है।