सैफ़ अली ख़ा’न के इतिहास से जुड़े ब’यान पर भाजपा नेत्री ने किया ऐसा ट्वीट

0
258
Saif Ali Khan

तान्हा जी फ़िल्म से सम्बं’धित एक इंटर्व्यू में जब सैफ़ अली ख़ा’न से पूछा गया कि इस फ़िल्म में कुछ इतिहास सम्बं’धी भू’ल हैं तो इसका जवाब देते हुए सैफ़ ने कहा था कि “मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है। मुझे नहीं लगता कि अंग्रेजों से पहले इंडिया की कोई अवधा’रणा थी” सैफ़ का ये ब’यान काफ़ी सु’र्ख़ियाँ बटो’र रहा है और उन पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के ब’यान आए और उन्हें ट्रोल भी किया गया।

हाल ही में भाजपा नेत्री मिनाक्षी लेखी ने सैफ़ अली ख़ान के इस ब’यान पर ती’खा हम’ला करते हुए उनके बेटे तैमूर के नाम पर टिप्पणी की और ट्वीट किया कि “तु’र्क भी तैमूर को क्रू’र मानते थे, लेकिन कुछ लोग अपने बच्चों का नाम तैमूर के नाम पर रखते हैं” साथ में उन्होंने इतिहास से सम्बं’धित तैमूर की एक ऐसी फ़ोटो भी लगायी जिसमें बताया गया कि तैमूर कितना क्रू’र था।

सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ने जब अपने बेटे का नाम तैमूर रखने की बात कही तभी से इस पर कई लोगों ने आप’त्ति द’र्ज की लेकिन करीना और सैफ़ ने कहा कि तैमूर का अर्थ है लोहा। वैसे तैमूर अपनी प्यारी मुस्कान से सभी के दिलों को जीतने में सफल हुआ है। जब भी करीना और सैफ़ के साथ तैमूर कहीं बाहर निकलते हैं कि लोग उनकी एक झलक के लिए तैयार रहते हैं।