पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के बयान से बढ़ा सियासी तापमान, बोले “जयराम की सरकार…”

0
124

देश फिलहाल कोरोना से लड़ाई कर रहा है। इस बीच देश का हर व्यक्ति इसको खत्म करने के लिए अपना योगदान दे रहा है। लेकिन इस बीच भी देश में नेता बस एक दूसरे पर हमला करने में मसरूफ हैं। कोई भी विपक्ष में हमला करने का एक छोटा सा भी मौका छोड़ना नहीं चाहता। खासतौर पर भाजपा और कांग्रेस के नेता। भाजपा और कांग्रेस की सियासी लड़ाई काफी समय से चल रही है और आगे भी चलती ही रहेगी। खबर है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahender Singh Thakur) पर सियासी वार कर दिया है।

बता दें कि उन्होंने अपने एक बयान से हिमाचल प्रदेश में सियासी गर्मी बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि “उपचुनावों को लेकर सीएम आधे-अधूरे विकास कार्यों के उदघाटन कर रहे हैं जो उनकी अनुभवहीनता को दर्शाता है।” कौल सिंह ठाकुर ने आगे कहा कि “महेंद्र सिंह ठाकुर इस वक्त सुपर सीएम बनकर सरकार चला रहे हैं। उन्होंने जयराम ठाकुर को भ्रष्टाचार करना और झूठ बोलना सीखा दिया है। सभी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से दुखी हैं लेकिन वे इस बात को खुले तौर पर नहीं बोल पा रहे। क्योंकि ये सभी पार्टी के अनुशासन के साथ बंधे हुए हैं।”

इस बीच उनसे सीएम पद की दावेदारी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दावेदारी करने से कुछ नहीं होता, जो भी तय होगा वो पार्टी हाईकमान ही तय करेगी। कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि “इस बार कांग्रेस पार्टी 50 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करके सत्ता में आएगी और पार्टी ही तय करेगी कि प्रदेश की बागडोर किसके हाथों में देनी है।”