पूरे पांच दिनों के बाद घर पहुंचे शरद पवार, डॉक्टर ने अस्पताल से…

0
105

बीते कुछ दिनों पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब खबर है कि पांच दिन अस्पताल में बिताने के बाद NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत में अब सुधार है। जिसके कारण उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डिचार्ज करने के बाद डॉक्टर ने उनको सात दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी है। बता दें कि शरद पवार की पित्ताशय नलिका में पथरी अटक गई थी जिसके कारण उनकी सर्जरी की गई थी।

मंगलवार रात को शरद पवार की मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में शरद पवार की सर्जरी की गई। जिसके बाद अब उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है और उनको आराम करने की सलाह दी गई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी (NCP) नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक ट्वीट कर शरद पवार की तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि शरद पवार के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया और भर्ती करवा दिया गया।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “कल शाम को शरद पवार को पेट में कुछ दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उनकी सारी जांच करवाई गई तो डॉक्टरों ने गॉल ब्लैडर में कुछ समस्या होने की बात बताई है।” उन्होंने कहा था कि “एनसीपी सुप्रीमो को गॉल ब्लैडर में स्टोन की तकलीफ है। ब्लड थीनिंग की दवा पर होने के कारण डॉक्टर ने सलाह दी है कि वो सारी दवाएं बंद की जाए।”