पत्नी के साथ मारपीट के आरोपों के बाद सामने आया बीजेपी विधायक नेहरिया का बयान, बोले “वो मानसिक…”

0
108

हिमालचल प्रदेश से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया (BJP MLA Vishan Nehria) और उनकी एचएएस अफसर पत्नी ओशीन शर्मा (Ohsin Sharma) कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। हाल ही में दोनों की शादी थी। जिसके बाद अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पत्नी ओशीन शर्मा ने विधायक विशाल नेहरिया के खिलाफ मारपीट के आरोप लगाए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब विशाल नेहरिया ने भी अपना बयान जारी किया है और खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की है। बता दें कि नेहरिया ने कांगड़ा (Kangra) के एसपी के समक्ष अपना पक्ष रखा है।

उन्होंने कहा है कि “शादी से पहले मेरी ओशिन से दोस्ती हुई थी, जो बाद में वैवाहिक जीवन तक पहुंची, लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद से ही ओशिन ने मेरे और मेरे परिवार के ऊपर कई तरह से मानसिक दवाब डालना शुरू कर दिया।” उन्होंने बताया कि कई बार तो मैंने खुद उनको समझाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए इस मामले को घर तक ही सीमित रखा। क्योंकि मैं चाहता था कि घर का मामला घर तक ही रहे। हालांकि अब तक सिर्फ उनकी पत्नी की शिकायत दर्ज की गई है। अभी नेहरिया के बयान पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

गौरतलब हैं कि इस साढ़े सात मिनट के वीडियो में ओशीन ने विधायक के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि “जब हम चंडीगढ़ में एक होटल में रुके थे तो, तब भी विशाल नेहरिया ने मेरे साथ मारपीट की थी।” उन्होंने बताया कि अब फिर एक बार उन्होंने इसी ही हरकत की ओर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। ओशीन ने वीडियो में बताया कि विधायक विशाल जादू-टोने का भी सहारा लेते हैं। बता दें कि दोनों की शादी 2 महीने पहले 26 अप्रैल को हुई थी। जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर सबके सामने आया है।