NCB की टीम ने मारा रिया के घर छापा, कुछ सामान समेत शौविक को भी…

0
461

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन ब दिन और सीरियस होता जा रहा है। हालाकि अब तक एक्टर की मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है। ऐसे में CBI, NCB और ED अपनी पूरी कोशिश कर रही है और इस मामले की छानबीन में लगातार लगी हुईं हैं। खबर मिली है कि शुक्रवार की सुबह छापामारी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

बता दें कि शुक्रवार की सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा। NCB अधिकारियों की एक टीम ने पुलिस के साथ मिलकर सांताक्रूज (पश्चिम) स्थित शौविक के घर छापा मारा। वहीं दूसरी ओर उपनगर अंधेरी (पश्चिम) इलाके में मिरांडा के घर छापा मार उसको अपनी हिरासत में ले लिया। खबर के मुताबिक NCB की टीम ने सुबह 6:30 बजे इस काम को अंजाम दिया। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इस काम को अंजाम देने वाली इस टीम में कुछ महिला अधिकारी भी शामिल थीं। जांच टीम को लीड कर रहे एनसीबी के उप निदेशक (संचालन) केपीएस मल्होत्रा ने वहां पहुंचे पत्रकारों को बताया कि “दोनों की घर की तलाशी ली गई है और यह एक ‘प्रक्रियात्मक’ कार्रवाई है।”

वहीं एक दूसरे अधिकारी का कहना है कि इस कार्यवाही का मकसद था कुछ सबूत हासिल करना और इस छापेमारी के दौरान कुछ डॉक्युमेंट्स भी जब्त किए गए हैं। उन्होंने बताया कि उन दोनों को NCB की टीम के साथ भेजा जा रहा है और अब उनसे पूछताछ की जाएगी। हालाकि इस मामले में पहले से ही 21 वर्षीय जैद विलात्रा और अब्देल बासित परिहार को गिरफ्तार कर उनसे लगातार पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि रिया और शौविक के घर की तलाशी भी ली गई है और साथ ही मोबाइल, लैपटाप और हार्ड डिस्क ही भी तलाशी ली गई है और कुछ इलेक्ट्रॉनिक चीज़ों को सीज भी कर दिया गया है।