इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया अपनी फिटनेस का राज, कहा ‘सबसे ज़रूरी है कि…’

0
377

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। लेकिन वह सुंदार होने के साथ साथ फिट भी हैं। बता दें कि कैटरीना बॉलीवुड की अदाकारों में सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आतीं हैं। वो उन एक्ट्रेसों में से हैं जिनको खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का सहारा नहीं लेना पढ़ता। बीते कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इस खूबसूरती का राज बताया था और साथ ही इस बात की भी जानकारी दी थी कि फिटनेस उनके लिए इतनी ज़रूरी क्यों है?

उन्होंने कहा कि ज़िन्दगी में कुछ काम आसान नहीं है कुछ पाने के लिए मेहनत भी करनी पड़ती है। अपनी डेली डायट का ज़िक्र करते हुए उन्होंने बताया कि “आप क्या चुनते हैं ये सब उसी पर निर्भर करता है। जैसे कुछ दिन पहले मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर पर बाहर गई थी। मेरे सामने दो चीज़ें थीं ग्रिल्ड चिकिन और पिज़्ज़ा। मुझे पिज़्ज़ा बेहद पसंद है, लेकिन मैं जानती थी कि अगले तीन दिन में मुझे एक शूट करना है इसलिए मैंने चिकिन खाया। बस यही है…हमें सिर्फ ये फैसला करना होता है कि हमारे लिए क्या सही है।”

उन्होंने आगे कहा कि “एक चीज़ जो हम सभी के लिए बेहद ज़रूरी है, वह यह है कि हमें हर वक्त ये सोचना बंद करना होगी कि हम कैसे दिख रहे हैं। जैसे अक्षय कुमार मुझे अक्सर लेक्चर देते हैं कि मुझे प्राकृतिक तरीके से लीन होना चाहिए। जिम में वेट्स उठाना ज़रूरी नहीं है। क्योंकि अक्षय यही करते हैं और उनके लिए यह कारगर साबित हुआ है।” अपनी बातों को आगे रखते हुए उन्होंने कहा कि सबसे ज़रूरी ये है कि आपके लिए क्या चीज़ काम करेगी। उन्होंने कहा कि ज़िन्दगी में सिर्फ एक भी बॉडी मिली है उसका पूरा ख्याल रखें।