मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत को देख तीन पार्षदों ने किया ये ऐलान, अखिलेश यादव को…

0
6

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव बिगड़ने की बात सामने आ रही है। जिसके बाद से उनकी सेहत के लिए दुआएं की जा रही हैं। वह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं, और जनता उनकी सेहत के बारे जानना चाहते हैं। मिली जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव की किडनी फेल हो गई है और इस बात का पता चलते ही, उनके शुभचिंतक परेशान हैं। पता चला है कि इस बीच पार्टी के तीन पार्षदों ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक पत्र लिखा है और इस पत्र में उन्होंने मुलायम सिंह को अपनी किडनी दान करने की बात कहीं।

बता दें कि ये पार्षद बरेली शहर के हैं, सिर्फ अखिलेश यादव को ही नहीं बल्कि उन्होंने एक पत्र मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक को भी लिखा है। गोरतलब हैं कि इनमें शास्त्री नगर वार्ड 49 से पार्षद गौरव सक्सेना, वार्ड 52 के बानखाना पार्षद शमीम अहमद और वार्ड 15 हजियापुर से सपा पार्षद रईस मियां अब्बासी का नाम मौजूद हैं। पार्षदों का कहना है कि वह अपने नेता को बीमार देख दुखी हैं और अब अपने नेता को ठीक देखना चाहते हैं, जिसके लिए वह अपनी किडनी दान करने को भी तैयार हैं।

सपा पार्षद गौरव सक्सेना ने कहा कि “मैं छात्र जीवन से समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं। जबसे नेता जी की तबीयत खराब होने की सूचना मिली है मैं खुद कार्यकर्ताओं के संग यज्ञ पूजन कर रहा हूं।” गौरव सक्सेना ने कहा कि उनके लिए किडनी दान करना गर्व की बात होगी। इसके अलावा दूसरे पार्षदों ने कहा कि “मुलायम सिंह यादव ने गरीबों और दलितों की आवाज उठाने का काम किया है। इसलिए मुलायम सिंह यादव के लिए किडनी दान करना हमारे लिए गौरव का पल होगा।”