MC स्टैन ने जीती बिग बॉस-16 की ट्रॉफी, रनरअप बने शिव ठाकरे

0
101

बिग बॉस 16 सीजन के विनर एमसी स्टैन बने हैं। फाइनल राउंड में उन्होंने शिव ठाकरे को मात दे दिया. शिव ठाकरे रनर अप की गद्दी पर विराजमान हुए. वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी पहले ही एलिमिनेट हो गईं। बिग बॉस 16 पिछले सभी सीजन के मुकाबले काफी अलग रहा. इस सीजन में काफी कुछ देखने को भी मिला.

बिग बॉस खुद भी कंटेस्टेंट की तरह खेलते हुए नजर आए. जहां उन्हें कदम-कदम पर कंटेस्टेंट के लिए परेशानियां भी बढ़ाई. बिग बॉस ने कई दफा घरवालों के रिश्तों के इम्तिहान भी लिए. लेकिन 4 महीने का लंबा सफर तय करने के बाद इस शो को एमसी स्टैन ने अपने नाम किया. हालांकि शिव और प्रियंका के मुकाबले उनका शो में इन्वॉल्वमेंट काफी कम था. लेकिन उनके फैंस के वोट ने उन्हें शो का विनर बना दिया.

एमसी स्टैन को विनर बनने के बाद 31 लाख 80 हजार रुपए मिले हैं. बता दें, ग्रैंड फिनाले की शाम को ही प्राइज मनी में इजाफा किया गया था. बिग बॉस ने टॉप कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था जिसके अनुसार कंटेस्टेंट्स को आपसी सेहमती से एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम लेना था जिसे सबसे कम वोट मिली हों. सबने शालीन का नाम लिया. सही जवाब होने के इनाम में बिग बॉस ने प्राइज मनी 21 लाख 80 हजार से बढ़ाकर 31 लाख 80 हजार कर दी.

प्राइज मनी के अलावा एमसी स्टैन को एक चमचमाती कार और सोने और हीरे से जड़ी ट्रॉफी भी मिली है. इस शानदार ट्रॉफी की कीमत 9 लाख 34 हजार बताई जा रही है. यानी देखा जाए तो कम प्राइज मनी होने के बाद भी एमसी स्टैन को काफी कुछ मिल गया है. जिसे पाकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.