मध्य प्रदेश के DG पुरुषोत्तम शर्मा का हुआ वीडियो वायरल, पत्नी से मार-पीट करने पर…

0
253

घरेलु हिंसा से जुड़े मामले अक्सर आते रहते हैं. अभी भी हमारा समाज इस बुराई से बाहर नहीं निकल पाया है. अब इसी तरह का एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। जिसके चलते राज्य के अभियोजन संचालनालय के संचालक पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) को उनके पद से हटा दिया गया है। खबर के मुताबिक उनके और उनकी पत्नी के बीच हुई मार-पीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके चलते DG पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटा कर गृह विभाग में भेज दिया गया है।

उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात कर ये माना भी कि ये वीडियो सही है और एक तरह से वो इसको लेकर शर्मिन्दा भी नहीं दिखे. उन्होंने कहा ,”मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का पारिवारिक मामला है। अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं, तो मेरे साथ क्यों रहती हैं।” उन्होंने दावा किया कि यह मेरे घर का मामला है और मैं इसको खुद सुलझा लूंगा। और साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने कोई मार पीट नहीं की यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है।

वायरल हुए वीडियो को लेकर पुरुषोत्‍तम शर्मा ने कहा ,”मेरी पत्नी और मेरा बेटा ही बता सकते हैं कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया। मेरी पत्नी ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। मैं जहां जाता हूं, मेरा पीछा करती हैं। मुझे स्टॉक करती हैं। मैं बहुत परेशान हूं, 2008 में भी उन्होंने मारपीट की शिकायत की थी। आज 12 साल बाद पता नहीं फिर उन्हें मुझसे क्या तकलीफ हो गई। अगर मुझसे वो इतनी दुखी थीं तो इतने साल मेरे साथ क्यों रहीं। यह मेरे लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं।” वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी ने बात करने से साफ इंकार कर दिया।