अपनी टीम और ख़ुद के प्रदर्शन से निराश हुए डेविड वार्नर

0
203

IPL 2020 के शुरू होने के बाद से ही कल सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad ) का दूसरा मुकाबला था। सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले को लेकर सनराइज़र्स टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने खिलाड़ियों और ख़ुद को हार का जिममेदार बताया है। उन्होंने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata knight riders) के अटैक के खिलाफ हैदराबाद के बल्‍लेबाज बेबस नजर आए थे।

टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कप्तान डेविड वार्नर ने कहा,”मध्य ओवरों में खराब बल्लेबाजी ने फिर टीम को निराश किया।” हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन वह कोलकाता नाइट राइडर्स के अटैक का सामना नहीं कर सके जिसके चलते टीम एक बड़ा लक्ष्य बनने में नाकाम रही। हैदराबाद ने 20 ओवर में केवल 142 रन बनाए। जिसमें में मनीष पांडे ने 38 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। इस लक्ष्य को केकेआर के बल्लेबाजों ने आसानी से पार कर लिया और टीम को 7 विकटों से जीत दिलाई।

कोलकाता से 7 विकटों से हार मिलने के बाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा,”हम केकेआर के गेंदबाजों पर दवाब बना सकते थे और साथ ही बीच के ओवरों में चोके छक्के भी जड़ सकते थे। लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उन्ही ओवरों में 35 से 36 गेंदे डॉट निकाल गई और सबसे ज़्यादा निराश इन ही डॉट गेंदों ने किया है। मुझे लगता है कि हमें अपनी सोच बदलने की जरूरत है।” उन्होंने आगे कहा कि “टीम एक अच्छा स्कोर बनने में केवल 20-30 रनों से दूर रही। हम कुछ जोखिम उठाकर शॉट जमा सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरे आउट होने के बाद हमने चार-पांच ओवर खेले और 20 रन बनाए।”