लखीमपुर खीरी घटना का वीडियो वायरल, पैदल चल रहे किसानों पर…

0
12

लखनऊ: लखीमपुर खीरी में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस घटना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद किसानों में ग़ुस्सा बढ़ गया है. अभी तक आरोपी आशीष मिश्रा टेनी को गिरफ़्तार नहीं किया गया है और इस वजह से किसान बेहद नाराज़ हैं.

एक वायरल वीडियो घटना का सामने आया है जिसमें SUV कार नारेबाज़ी कर रहे किसानों को रौंदते हुए चली जा रही है. ध्यान देने वाली बात है कि किसान किसी भी तरह की हिंसा नहीं कर रहे थे, वह अपना काफिला लेकर चल रहे थे लेकिन लोगों को रौंदते हुए उन पर गाड़ी चढ़ा दी गई. इस घटना में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हुई है.


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और आप नेता संजय सिंह ने इस वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किए जा रहे वीडियो की पुलिस द्वारा पुष्टि की जानी बाकी है. हालाँकि किसानों ने जो कुछ घटना के बारे में बताया था, सब उस वीडियो से मेल खाता है. इतने साक्ष्य सामने होने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी को न गिरफ़्तार किया जाना, किसान नेताओं को संकेत दे रहा है कि कहीं न कहीं भाजपा नेता को बचाने की कोशिश हो रही है.