दीपिका को नहीं मिला इस बड़ी फ़िल्म का ऑफ़र, कैटरीना आएँगी..

0
345
Kaitrina- Dipika

बॉलीवुड से आयी ताज़ातरीन ख़बरों की मानें तो कैटरीना कैफ़ ने मार ली है बाज़ी दीपिका पादुकोण से जी हाँ..इन दिनों रीमेक का दौर है और ऐसे में एक नए रीमेक की तैयारी शुरू हो गयी है। अब आने वाला है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फ़िल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक।

इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका के लिए ह्रितिक रोशन का नाम तय हो गया है, ह्रितिक अमिताभ का किरदार निभाने वाले हैं। वही हेमामालिनी के किरदार के लिए पहले दीपिका का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब ये बात सामने आयी है कि फ़िल्म सत्ते पे सत्ता में दीपिका नहीं बल्कि कैटरीना बनेंगी ह्रितिक की हीरोईन। जी हाँ, ह्रितिक और कैटरीना की जोड़ी को इससे पहले ज़िंदगी न मिलेगी दुबारा और बैंग- बैंग जैसी फ़िल्मों में देखा गया है और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने ख़ूब पसंद भी किया है।

सत्ते पे सत्ता में अमिताभ का डबल रोल था, ह्रितिक का ये डबल रोल होगा। अपने करियर की शुरुआत में ही डबल रोल में दिखे ह्रितिक को एक बार फिर डबल रोल में देखना कमाल का होगा। वहीं बाक़ी के छः भाइयों का किरदार कौन निभाएगा ये अब तक पता नहीं चला है। वैसे एक ख़बर ये भी चर्चा में है कि रोहित शेट्टी और फ़राह ख़ान द्वारा बनने वाली इस फ़िल्म में दीपिका और कैटरीना नहीं बल्कि करती सेनन को भी लिया जा सकता है।

इसके बारे में हम आपको जल्द ही अपडेट करेंगे। ख़बरों की मानें तो कैटरीना को पहले रणवीर सिंह की फ़िल्म 83 में उनकी पत्नी के रोल के लिए कास्ट किया जाना था लेकिन बाद में ये किरदार उनकी रियल लाइफ़ पत्नी दीपिका को मिला। इस ख़बर से कैटरीना ने इंकार किया है। कैटरीना की हाल ही में आयी फ़िल्म भारत सुपरहिट रही है जबकि पद्मावत के बाद दीपिका ने छपाक में काम किया है जो अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है। वहीं ह्रितिक की सुपर 30 अभी दर्शकों का दिल लुभा रही है।