IPL से बाहर होने पर कप्तान कोहली ने किया ट्वीट, बोले ‘खिलाड़ियों पर गर्व है.’

0
189

शुक्रवार के दिन हुए आईपीएल (IPL 2020) एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स (SRH) से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को मिली हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने लोगों का शुक्रिया अदा किया। टीम को सपोर्ट करने वाले फैंस को उन्होंने शुक्रिया कहा। अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि “यह हमारे लिए एक शानदार यात्रा रही है, हां चीजें हमारे रास्ते नहीं चलीं लेकिन पूरे टीम के खिलाड़ी पर गर्व है। आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद, आपका प्यार हमें मजबूत बनाता है। आप सभी से जल्दी ही मुलाकात होगी।”

वहीं अगर बात करें कल के मुकाबले की तो SRH के शानदार बॉलिंग अटैक के सामने RCB के बल्लेबाज़ ठप्प पड़ गए। इस दौरान अपनी शानदार बॉलिंग से जेसन होलडर और नटराजन ने RCB के बल्लेबाजों को एक बड़ा टारगेट बनाने से रोक लिया। बता दें कि इस मैच में होल्डर ने अपने 4 ओवरों में 3 विकटों के साथ केवल 25 रन दिए। वहीं नटराजन ने भी अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते 2 विकेट लिए और केवल 33 रन दिए। इन दो विकेटों में एक महत्वपूर्ण विकेट डिविलियर्स का भी था। जिन्होंने अपनी शानदार पारी के चलते टीम के रनों की गति को संभाला रखा। लेकिन नटराजन की बेहतरीन यॉर्कर के सामने वह टिक ना सके और अपना विकेट गवा बैठे।

गौरतलब है कि केवल 132 रनों के लक्ष्य तक पहुंचने के लिए भी SRH के बल्लेबाजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। RCB के गेंदबाजों विशेषकर स्पिनरों ने सनराइजर्स के लिये स्कोर भी पहाड़ जैसा बना दिया था लेकिन विलियमसन की सकारात्मक बल्लेबाजी ने अंतर पैदा किया। उन्होंने एक छोर संभाले रखा और 44 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाये जिसमें दो चौके और दो छक्के शामिल हैं। RCB को हराने के बाद अब SRH को क्वालीफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) से मुकाबला करना पड़ेगा।