इन दो युवा गेंदबाजों पर दिया जहीर खान ने बयान, शमी-भुवनेश्वर की जगह…

0
54

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली बुरी हार के बाद से अब टीम मैनेजमेंट अगले वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई है। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने भारतीय गेंदबाजों की एक न चली इंग्लैंड के ओपरनर्स ने ही इंग्लैंड को जीत दिला दी। ये देख कर टीम मैनेजमेंट काफी नाराज़ हुआ और अब साल 2024 ने होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई है। बता दें कि जल्दी ही भारत, न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाला है। जिसके लिए दो युवा गेंदबाजों का चयन किया गया है।

बता दें कि न्यूजीलैंड पर इस बार भारत के तेज गेंदबाज उमरान मालिक और कुलदीप सेन को जगह मिलनी वाली है। मैनेजमेंट के इस फैसले को देख अब टीम के सीनियर गेंदबाज जहीर खान का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह इन दो गेंदबाजों की वजह से भारत के सीनियर गेंदबाज पीछे रह सकते हैं। एक इंटरव्यू में जाहिर खान ने कहा है कि “यह एक सुपर रोमांचक सीरीज होने जा रही है. मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि उमरान मलिक इन पिचों पर कैसा प्रदर्शन करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “यह दौरा उनके और कुलदीप सेन के लिए सीखने का शानदार अनुभव होगा। न्यूजीलैंड की पिचें पारंपरिक रूप से तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती हैं और वे दोनों टीमों के भाग्य के बीच अंतर पैदा करेंगे।” जाहिर खान का मानना है कि अगर न्यूजीलैंड दौरे पर उमरान मालिक और कुलदीप सेन अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भारत के तेज गेंदबाज शमी और भुवनेश्वर की जगह खतरे में पड़ जाएगी।