'मैं ही बनूंगी सीएम, मैं ही लाऊंगी अच्छे दिन' : मायावती

0
88

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए भाजपा व समाजवादी पार्टी ने सांठगांठ कर ली है.लेकिन सब विरोधी समझ लें कि वह बसपा को सत्ता में आने से नहीं रोक पाएंगे.
उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से दलित व मुस्लिमों का उत्पीड़न किया जा रहा है. यही नहीं नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश के अच्छे दिन के बजाए बुरे दिन आ गए हैं. लेकिन आप विश्वास रखें कि कोई भ्रम में न पड़ें बसपा के सत्ता में आने पर मैं ही सीएम बनूंगी और अच्छे दिन भी मैं ही लाऊंगी.
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के नाम पर जंगलराज कायम है. इसलिए सर्वसमाज के हित के लिए बसपा को वोट देकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनवाएं.
उन्होंने पदोन्नति में आरक्षण निष्प्रभावी बनाने के लिए केंद्र की तत्कालीन कांग्रेस व वर्तमान भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी बदौलत ही आज आरक्षित वर्ग को आरक्षण का लाभ नहीं मिल पा रहा है.
बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती रविवार को यहां दिल्ली रोड स्थिस पोसमोस कालोनी के मैदान पर आयोजित बसपा की रैली को सम्बोधित कर रही थी. उन्होंने कहा कि उप्र विधानसभा के आगामी चुनाव में भाजपा तथा सपा की मिलीभगत, षड्यंत्र व हथकंडे भी बसपा को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने से रोक नहीं पाएंगे.