घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं एमएस धोनी, मात्र 40 रूपये में करा रहे हैं इलाज….

0
23

अपने क्रिकेट के बलबूते पर महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्हें कई सारे रिकॉर्ड कायम किए हैं, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह भारत के सबसे सफल कप्तानों में से भी एक हैं। उन्होंने न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से बल्कि अपनी काबिलियत से भी भारत को कई मुकाबलों में जीत हासिल करवाई है। आपको बता दें कि अच्छे से अच्छे गेंदबाजों को धूल चटाने वाले महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से घुटने के दर्द से काफी परेशान हैं। इसके लिए वह कई जगहों पर अपना इलाज करवा चुके हैं।

सूत्रों की माने तो उन्होंने हाल ही में रांची से करीब 70 किलोमीटर दूर लापुंग के घने जंगलों वाले इलाके में रहने वाले आयुर्वेदिक चिकित्सक वंदन सिंह खेरवार से अपने घुटनों का इलाज शुरू करवाया है। बता दें कि ये डॉक्टर धोनी का इलाज करने के लिए केवल 40 रुपए फीस लेते हैं। इस बात की जानकारी खुद डॉक्टर वंदन सिंह खेरवार ने दी है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि “मैं उनसे परामर्श शुल्क के रूप में ₹20 लेता हूं और उन्हें ₹20 की दवाएं लिखता हूं।”

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह उनके माता पिता का भी इलाज कर रहे हैं और पिछले एक महीने से हर चार दिन बाद धोनी भी अपने इलाज के लिए उनके आश्रम आते हैं। उन्होंने आगे बताया कि “जब धोनी मुझसे मिलने आए तो मैं उन्हें पहचान नहीं पाया। महेंद्र सिंह धोनी के साथ आए लोगों ने ही डॉक्टर को बताया कि वो उनसे अपना इलाज कराने आए हैं। मैंने धोनी के माता-पिता का भी इलाज किया है, वे पिछले तीन महीनों से उनकी दवाएं ले रहे हैं।”