दिल्ली में पेश आया एक और हा’दसा, भारी बारिश के दौरान हुई…

0
649

बरसात का मौसम शुरू हो ही चुका है और बहुत सी जगहों पर बारिश की वजह से लोगों का बुरा हाल है और वहीं दिल्ली में भी भारी बारिश हुई। जिसकी वजह से एक वियक्ति की बारिश के पानी में डूब कर जा’न चली गयी। दिल्ली के मिंटो रोड स्थित ब्रिज (Minto Road Bridge) के नीचे बारिश का पानी भरने की वजह से उस व्यक्ति की मौ’त हो गयी। बताया जा रहा है कि एक DTC की बस और एक ऑटो पानी में फंस गया था। मिंटो रोड स्थित ब्रिज (Minto Road Bridge) के नीचे ज़्यादा पानी भरने की वजह से मोके पर पहुंचे दमकल विभाग द्वारा बस में फंसे ड्राइवर, कंडक्टर और ऑटो ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला गया। लेकिन कुछ देर बाद पानी मे एक शव तैरता हुआ दिखाई दिया। शव को बाहर निकाला गया जिसके बाद हड़’कंप मच गया। मृ’तक व्यक्ति की पहचान कराई गई तो पता चला कि व्यक्ति का नाम कुंदन सिंह है और वो एक टेंपो ड्राइवर है। जानकारी के बाद पता चला कि वह मध्य दिल्ली से कनाट प्लेस की तरफ आ रहा था तभी पानी में फं’स गया।

दिल्ली पु’लिस (Delhi Police) द्वारा बताया गया कि, मृ’तक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है। वह TATA Ace जिसे आम बोलचाल की भाषा में छोटा हाथी भी कहते हैं वह उसका ड्राइवर था। भारी बारिश होने के कारण मिंटो रोड स्थित ब्रिज (Minto Road Bridge) के नीचे पानी भर गया था। बताया जा रहा है की कुंदन सिंह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनाट प्लेस की तरफ जा रहा था और वही रास्ते मे पानी के बीच फस गया। अंडरपास पर पानी भरने की वजह से वो वहां फस गया और उसने वहां से अपने वाहन को निकालने की हर कोशिश की लेकिन वो नाका’म रहा। इसी के चलते बताया जा था है कि डूबने के कारण उसकी मौ’त हुई क्योंकि उसके शरीर पर किसी भी तरह का चो’ट का नि’शान नही पाया गया।

दिल्ली NCR में रविवार की सुबह से ही तेज़ बारिश हो रही है और मौसम विभाग द्वारा भी दिल्ली NCR में तीन दिन तक तेज़ बारिश होने का अल’र्ट जारी किया गया है। दिल्ली में कई इलाकों में तेज बारिश होने की वजह से पानी भर गया है और कई इलाकों में पानी निकालने का काम भी किया जा रहा है। दिल्ली के आईटीओ, तिलक ब्रिज, नेशनल मीडिया सेंटर, कीर्ती नगर और मिंटो ब्रिज जैसे इलाकों में पानी भर गया है। इस वजह से कई लोगों को काफी सम’स्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है।