धोनी के रिटायरमेंट पर पत्नी साक्षी ने किया इमो’शनल पोस्ट, कहा ‘आंसुओं को..’

0
306

स्वतंत्रता दिवस पर जहां एक ओर लोग आजादी की खुशियां मना रहे थे, तो दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट से एक चौं’काने वाली खबर आई। जिसके सामने आते ही क्रिकेट के दीवानों में शो’क की ल’हर दौ’ड़ गई। खबर आई थी कि इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्या’स ले लिया है। यानी हम धोनी को नीली जर्सी में मैदान पर खेलते हुए नहीं देख पाएंगे। 15 अगस्त की शाम महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और इंटरनेशनल क्रिकेट को अल’विदा कहा। धोनी के इस तरह अचा’नक रिटाय’रमेंट लेने के बाद से सोशल मीडिया पर सभी लोग हैरा’न हो गए हैं और अपनी-अपनी प्रति’क्रियाएं ज़ा’हिर करने लगे।

धोनी के रिटायरमेंट पर उनके फैंस की ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत के सितारें और देश की अन्य बड़ी-बड़ी हस्तियों की भी प्रतिक्रि’याएं देखने को मिल रहीं हैं। वहीं कप्तान कूल की पत्नी साक्षी ने भी धोनी के संन्या’स लेने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और साथ ही भा’वुक कैप्शन भी लिखा है। साक्षी लिखती हैं कि “आपने जो भी हासिल किया उसपर आपको ग’र्व होना चाहिए। खेल को अपना बेस्ट देने के लिए आपको बधाई। मुझे आपकी उपलब्धियों पर और आप जिस तरह के इंसान हैं उस पर गर्व है। मुझे पता है कि आपने अपने पैशन को गुडबा’य कहते समय आं’सुओं को रोका होगा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। #thankyoumsd #proud.”

Mahendra Singh Dhoni

आगे साक्षी ने मैसेज में मशहूर अमेरिकी पोएट माया एंजेलो का कोट शेयर करते हुए लिखा कि “लोग भूल जाएंगे आपने क्या कहा, लोग भूल जाएंगे आपने क्या किया, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा अहसास कराया- माया एंजेलो।” बता दें कि भले ही हम धोनी को नीली जर्सी में ना देख पाएं लेकिन हम माही की धु’आंधा’र बल्लेबाजी और उनका विश्व प्रसिद्ध हेलीकॉप्टर शॉट जल्द ही IPL के मैदान पर देख सकते हैं। 19 सितंबर से IPL शुरू होने वाले हैं, जिसके लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम चेन्नई पहुंच गई है और माना जा रहा है कि 22 अगस्त को पूरी टीम UAE रवाना होगी।