देवेंद्र फडणवीस पर भड़की नवाब मलिक की बेटी, बोलीं “बोलने का अधिकार है, गाली देने का नहीं..”

0
31

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बाद अब उनकी बेटी भी चर्चा में आ गई हैं। नवाब मलिक की बेटी ने पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को देख कानूनी समन भेजा है। जिसके कारण आज वह अपने पिता के साथ चर्चा में हैं। बता दें कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फडणवीस ने नवाब मलिक के दामाद के खिलाफ आरोप लगाए थे। जिसका जवाब देते हुए नवाब मलिक की बेटी ने उन्हें ये नोटिस भेजा। नोटिस ने नवाब मलिक की बेटी ने लिखा कि उन्हें बोलने का अधिकार है, गाली देने का नहीं। इसके साथ ही उन्होंने फडणवीस पर मानहानि का केस करने की चेतवानी भी दी।

नवाब मलिक ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “मेरी बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को नोटिस भेजा है। फडणवीस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में परसों हमारे दामाद पर आरोप लगाए थे कि उनके पास ड्रग्स मिले थे। हमारी बेटी ने उनकी कानूनी नोटिस भेजा है कि क्षमा मांगें नहीं तो उन पर मानहानि का केस किया जाएगा।” इसके साथ ही नवाब ने बताया कि “गुजरात के द्वारका में 350 करोड़ नशे की खेप पकड़ी गई थी। इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं है। ड्रग्स का खेल गुजरात से तो नहीं चल रहा।”

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरू हुआ ये मामला नए मोड़ लेता जा रहा है। नवाब मलिक लगातार एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि के मुकदमे दर्ज कर दिया। जिसके मुआवजे में उन्होंने 1.25 करोड़ रुपये की रकम मांगी।