एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ाने के बाद मुंबई पुलिस का अगला कदम, पता पूछने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार…

0
28

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी बीते कुछ समय से चर्चा में हैं। कुछ महीने पहले से मुंकेश अंबानी के घर की सुरक्षा को मुंबई पुलिस ने बढ़ा दिया है। दरअसल, पिछले फरवरी के महीने में अंबानी के घर से कुछ ही दूरी पर विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी पाई गई थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी। हाल ही में एक और मामला सामने आया जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर का पता पूछता है। मुंबई पुलिस के मुताबिक एक टैक्सी ड्राइवर की कॉल मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में पहुंची। कॉल कनेक्ट होने पर टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को सारा मामला बताया। जिसके बाद एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक “टैक्सी चालक ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया था। उसके मुताबिक- एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने किला कोर्ट के सामने उससे एंटीलिया के बारे में पूछताछ की थी। जिस संदिग्ध ने पता पूछा था उसके पास एक बड़ा बैग था।” पुलिस ने इस मामले को सीरियस लेते हुए एक शख्स को नवी मुंबई से अपनी हिरासत में ले लिया और इस मामले की पूछताछ जारी है। हालांकि उस शख्स का कहना है कि वह सिर्फ एंटीलिया को देखना चाहता था। जिसके लिए वो उसका पता पूछ रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार एंटीलिया का पता पूछ रहा शख्स भी खुद एक गुजराती टैक्सी ड्राइवर है। यह शख्स टूरिस्ट टैक्सी चलाता है। बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी के लंदन में बसने की भी खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। लेकिन रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एक बयान जारी कर सभी बातों से पर्दा उठा दिया। गौरतलब हैं कि मुकेश अंबानी और उनका परिवार 2012 से दक्षिण मुंबई के पॉश कम्बाला हिल इलाके में एक शानदार, 27-मंजिला, 400,000 वर्ग फुट की इमारत में रहते हैं। इस इमारत को एंटीलिया के नाम से भी जाना जाता है।