कॉन्स्टेबल ने मांगे कागजात, डंडा लेकर टूट पड़े बाइक सवार

0
104

मुंबई। मुंबई में एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को बाइक सवार के लाइसेंस और कागजात की जांच करना इतना महंगा पड़ गया कि बाइक सवार लाइसेंस और गाड़ी के कागजात दिखाने के बजाय कांस्टेबल पर टूट पड़े। बाइक सवार ने डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे कॉन्स्टेबल को सिर में गंभीर चोटें आईं। फिलहाल कॉन्स्टेबल की हालत नाजुक बनी हुई है।
ये पूरा वाकया मुंबई के खार इलाके के पेट्रोल पंप पर हुआ। ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल विलाश शिंदे दिन में करीब सवा तीन बजे मुंबई के खार इलाके के इसी पेट्रोल पंप के पास अपनी ड्यूटी कर रहे थे और ड्यूटी दौरान उन्होंने एक बाइक चालक से उसका लाइसेंस और बाइक के दस्तावेज मांगे जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया।
विवाद शुरू हुआ ही था कि बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने डंडे से कॉन्स्टेबल विलाश शिंदे के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे कॉन्स्टेबल को गंभीर चोटें आईं और वह बेहोश हो गए। शिंदे को पास के ही लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
इस हादसे के बाद बाइक सवारों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा साथी फरार हो गया। लेकिन इस वारदात ने एक बार फिर साबित कर दिया कि मुंबई में हमलावरों के हौसले कितने बुलंद हैं। हलाकि जहां ये पूरी वारदात हुई वहां पास में सीसीटीवी लगा हुआ है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।