मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, चलती हुई 5 कारों पर पलटा कंटेनर

0
102

मुंबई: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। एक कंटेनर के पलट जाने और 5 कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस घटना में 2 लोगों की जान चली गई है। जबकि 4 अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर राहत काम चल रहा है।

मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हुई यह घटना पुणे से मुंबई जाते वक्त 35 किलोमीटर दूर हुआ। घायलों में दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं, जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कंटेनर मुंबई जाने वाली लेन को छोड़कर पुणे जाने वाली लेन पर पलट गया, जिसके बाद भीषण दुर्घटना हुई।

बताया जा रहा है कि कंटेनर एमएच 46 एआर 0181 सोमवार सुबह करीब 9 बजे पुणे से मुंबई जा रहा था। आगे बढ़ते समय किमी 35 के पास पहुंचने पर कंटेनर बेकाबू होकर मुंबई लेन छोड़कर पुणे लेन पर आ गया और पलट गया। इस हादसे में पांच कारों चपेट में आईं। कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

कार में सवार 1 महिला और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को एमजीएम अस्पताल कामोठे में भर्ती कराया गया है। मुंबई-पुणे एक्प्रेसवे पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। सोमवार को हुआ हादसा इतना बड़ा था कि कारों की स्थिति देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। आलम यह है कि उनके मलबे को देखकर यह पहचान पाना भी मुश्किल है कि कारें कौन सी हैं।