नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

0
76

दिल्ली पुलिस ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म करने वाले आरोपित अफसर पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब जानकारी आ रही है कि दिल्ली पुलिस की टीम अधिकारी के बुराड़ी स्थित आवास पर पहुंची है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की एक टीम आरोपित अधिकारी के बुराड़ी स्थित आवास पर पहुंची, जहां उसके घर में मौजूद महिलाओं से पूछताछ की। पुलिस का आरोपित के घर के अंदर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में एक्शन लेते हुए आरोपित अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है और मुख्य सचिव को इस मामले में आज शाम पांच बजे तक रिपोर्ट पेश करने का भी आदेश दिया है।

मामले में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह एक भयानक घटना है…इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। अब तक कार्रवाई हो जानी चाहिए थी। कार्रवाई नहीं होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक के पद पर बैठे सरकारी अफसर ने एक बच्ची से कई बार दुष्कर्म किया। यह बहुत ही शर्मनाक घटना है।

पुलिस ने अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं किया है। हम दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, जिसका काम बेटियों की सुरक्षा करना था, लेकिन वही भक्षक बन जाये तो लड़कियां कहां जाए! जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी होनी चाहिए!