दाऊद के मोहल्ले में आधी रात को हंगामा, 24 गाड़ियां चकनाचूर

0
143

मुंबई। दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा इलाके में बीती रात अचानक दहशत मच गई। जिस गली में कभी डॉन दाऊद इब्राहिम खेल कूदकर बड़ा हुआ, वहां दो ग्रुप में हुई आपसी बहसबाजी के बाद कुछ बाइक सवारों ने सड़क पर खड़ी 24 गाड़ियों को अपना निशाना बनाया और पत्थर डंडे मारकर गाड़ियों के शीशे को चकनाचूर कर दिया।
नागपाड़ा इलाके में सड़क पर खड़ी गाड़ियों को निशान बनाया गया। मामूली बात पर कुछ लोग इस कदर गुस्सा हुए कि सड़क पर खड़ी गाड़ियों पर ही हमला बोल दिया और एक के बाद एक 24 गाड़ियों को चकनाचूर कर दिया। मुंबई के अतिसंवेदनशील इलाकों में से एक नागपाड़ा के डंकन रोड उर्फ मौलाना आजाद रोड पर गाड़ियों के चकनाचूर शीशे घटना की कहानी सुना रहे हैं। गाड़ियों की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पत्थरों और डंडों से किस कदर इन्हें निशाना बनाया गया है।
पुलिस की मानें तो बुधवार की रात कुछ लोगों का ग्रुप कबाड़ी का व्यापार करने वालों की मार्केट में गया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी गाड़ियों से जो बैटरी चोरी होती है, उसे यहां कबाड़ का व्यापार करने वाले लोग ही चोरी करते हैं और ये घटना इस कदर बढ़ गई है कि अब ये आम बात हो गई है। ऐसे में आए दिन इस तरह की होने वाली घटनाओं से परेशान लोगों ने मार्केट में जाकर लोगों से चोरी हो रहे बैटरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ करनी चाही लेकिन बात बिगड़ गई जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
बावजूद इसके, बाइक पर आए युवकों ने एक नहीं सुनी और उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में एक बाद एक 24 कार और टेंपो में जमकर तोड़फोड़ की। फिलहाल ये इलाका बड़ा सवेदनशील है और ऐसे में पुलिस की मौजूदगी में हुए इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया जबकि कुछ लोग भागने में कामयाब हो गए। जिस इलाके में ये पूरी घटना हुई है, वही से चांद कदम की दूरी पर दाऊद का परिवार रहता है।