बॉलीवुड के इस अभिनेता ने लोगों के साथ बां’टा अपना दु’ख, कहा ‘मैं कोरोना वाय’रस नहीं हूं..’

0
382

कोरोना वाय’रस के तेज़ी से बढ़ते मामलों को देख लोगों में इस वाय’रस को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जिसे वह नॉर्थ-ईस्ट के लोगों पर उतार रहे हैं। बता दें कि दिल्ली के कुछ नॉर्थ-ईस्ट के स्टूडेंट्स के कई विडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए हुए थे। जिसमें वह कहते दिखाई दे रहे थे कि लोग उन्हें कोरोना वाय’रस कहकर बुला रहे हैं। जिसका शि’कार बॉलीवुड के अभिनेता और सिंगर मियांग चांग भी हो चुके हैं। हाल ही में चांग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना द’र्द बयान किया है। चांग ने कहा कि उनके लुक्स के कार’ण लोग उन्हें कोरोना नाम से बुला रहे हैं।

मियांग चांग ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक वीडियो में कहा है कि “नमस्कार मेरा नाम मियान चांग है और मैं कोरोना वाय’रस नहीं हूं। अब आप सोच रहे होंगे कि शाहरुख खान का डायलॉग मैं ऐसे घुमा-फिराकर क्यूं बोल रहा हूं। तो मैं आपको विस्तार में बताता हूं। यह बात लॉकडाउन से कुछ दिनों पहले की है। एक बार मैं रात को अपने घर वापस जा रहा था, जब अचानक बाइक पर सवार दो लोग मेरे बगल से गुजरे और जोर से चिल्लाए कोरोना वाय’रस और निकल गए।” उन्होंने आगे कहा कि “शायद उन लोगों ने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि मैं थोड़ा अलग दिखता हूं। यह सब सुनकर मुझे काफी गुस्सा आया। लगा की उन्हें कुछ तो बोलूं, लेकिन फिर संभल गया, क्योंकि ऐसी बातें मैं बचपन से ही सुनता आया हूं। कभी चिंग चॉन्ग, कभी हक्का नूडल, कभी मोमोज तो कभी आंखे तो खोल ले साले। यह नॉर्थ-ईस्ट के कई लोगों के साथ होता है।”

इसके साथ ही वीडियो में चांग बहुत कुछ कह रहे हैं जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारे भी इस घ’टना पर अफ’सोस जता रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और सिंगर सोनल चौहान ने इस वीडियो पर कमेंट कर चांग को इमोशनल सपोर्ट भी दिया है। बता दें कि मियांग चांग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर अपनी अपनी राय रख रहे हैं। लोग चांग की इस वीडियो पर कमेंट कर नॉर्थ-ईस्ट के लोगों को चाइनीज कहने पर गुस्सा दिख रहे हैं। रवीना टंडन ने चांग के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि “चांग तुम्हारी बात सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं तुम्हारे पास आकर तुम्हें गले लगाना चाहती हूं। यह एक बहुत ही महत्वपू’र्ण मैसेज है। उम्मीद है यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगा।”