बीजेपी विधायक को थप्पड़ जड़ने के बाद बुजुर्ग किसान ने दी सफाई, बोले “प्यार से दी थी…”

0
16

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। कोई भी दल ऐसी कोई भी गलती करने से डर रहा है जिससे उसको निशाना बनाया जाए। हालांकि इस बीच कोई भी एक दूसरे पर वार करने से चूक नहीं रहा। इस बीच सबसे ज्यादा भाजपा को निशाना बनाया जा रहा है। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को समाजवादी पार्टी का निशाना बनाना पड़ा। बता दें कि इस बार फिर किसानों के जरिए सपा ने बीजेपी को निशाना बनाया है।

शुक्रवार को उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta ) को एक बुजुर्ग किसान द्वारा थप्पड़ मारने की खबर सामने आई थी। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपा ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को निशाना बनाया। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “किसान द्वारा मारा गया थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं, बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है।”

गौरतलब हैं कि आज इस मामले में विधायक पंकज गुप्ता ने अपनी सफाई दी थी। उनका कहना है कि “विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। ऐसा सिद्ध किया जा रहा है कि किसान नाराज हैं। इन विषयों से कोई लेना-देना ही नहीं है। हमारे और बुजुर्ग के पुराने पारिवारिक संबंध हैं। ये हमारे पिता तुल्य हैं।” वहीं, दूसरी ओर बुजुर्ग का कहना है कि “हमने नहीं मारा। हमने तो बस ऐसे ही हाथों से (इशारा करते हुए) ‘थपकी’ दते हुए कहा था कि बेटा क्या हुआ।”