लंदन घूमने गए BJP नेता को नहीं मिला होटल में रूम, ये है वजह

0
4

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र राज्य कार्यालय सचिव मुकुंद कुलकर्णी ने आनलाइन होटल बुक करनेवाली वेबसाइट ‘बुकिंग डॉट कॉम’ के विरुद्ध मुंबई के वर्ली पुलिस थाने एवं मुंबई पुलिस के साइबर सेल में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि आनलाइन होटल बुकिंग के बावजूद लंदन में उन्हें कमरा देने से मना कर दिया गया।

कुलकर्णी अपने परिवार के साथ निजी यात्रा पर लंदन गए थे। उन्होंने बुकिंग डॉट कॉम वेबसाइट के माध्यम से 10 मई, 2022 से 15 मई, 2022 तक लंदन के सिटी एल्डगेट अपार्टमेंट में बुकिंग करवाई थी और लगभग 85,000 रुपए अग्रिम का भुगतान भी किया था। जब वह और उनका परिवार 10 मई को लंदन पहुंचे तो अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने उनके दो बच्चों को यह कहते हुए वहां रहने से रोक दिया कि 25 साल से कम उम्र का व्यक्ति वहां नहीं रह सकता।

कुलकर्णी की ओर से दिए गए नोटिस के मुताबिक बुकिंग के समय उन्हें उम्र से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गई थी। यहां तक कि उन्हें और उनकी पत्नी को, जोकि 25 वर्ष से अधिक हैं, उनको भी वहां रहने नहीं दिया गया। इसलिए पूरे परिवार को अग्रिम बुकिंग के बावजूद रात के लिए वैकल्पिक आवास की तलाश करनी पड़ी।

उन्होंने बताया कमरा नहीं मिलने के कारण उनको और उनके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वेबसाइट की ओर से धोखाधड़ी मिलने के बाद उन्होंने बुकिंग डॉट कॉम’ के विरुद्ध मुंबई के वर्ली पुलिस थाने एवं मुंबई पुलिस के साइबर सेल में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।