साउथ स्टार्स के साथ फिल्म बनाएंगे MS धोनी, खुद भी करेंगे एक्टिंग!

0
10

मिस्टर कूल के नाम से फेमस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी के फैन्स हमेशा ही उनसी जुड़ी बातों को लेकर एक्साइटिड रहते हैं। धोनी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सिनेमा लवर्स भी खुश हो जाएंगे। एम एस धोनी साउथ इंडियन सिनेमा के दो बड़े स्टार्स के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही जल्दी ही सिनेमा के फील्ड में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि धोनी, साउथ इंडस्ट्री से अपनी फिल्मों की शुरुआत करेंगे और अपने पहले प्रोजेक्ट में धोनी ने साउथ के सुपरस्टार एक्टर्स थलापति विजय और महेश बाबू को लेने की योजना बनाई है। बतौर प्रोड्यूसर धोनी ने अपनी फिल्म में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और कन्नड़ इंडस्ट्री से किच्चा सुदीप को भी कास्ट करने की तैयारी की है।

कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि अपनी पहली फिल्म में धोनी, एक्ट्रेस नयनतारा को भी कास्ट करेंगे, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है। सीएनबीसी न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक धोनी की आइपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि माही खुद थलापति विजय की फिल्म में कैमियो भी करते नजर आ सकते हैं। धोनी को फिल्मों में बतौर एक्टर देखना हर फैन का ड्रीम कम ट्रू सिचुएशन होगा।

धोनी का एक प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम एमएस धोनी एंटरटेनमेंट है। इस प्रोडक्शन हाउस को धोनी के साथ ही साथ उनकी पत्नी साक्षी भी मैनेज करती हैं। जानकारी के मुताबिक इसका नया ऑफिस चेन्नई में बन रहा है। याद दिला दें कि इस प्रोडक्शन हाउस से रोर ऑफ लायन,द हिडन हिंदू और ब्लेज टू ग्लोरी जैसी तीन छोटे बजट की फिल्में बन चुकी हैं।