भाजपा में शामिल होंगे शिवपाल यादव.? केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान..

0
84

चुनाव से पहले और अब चुनाव के बाद भी नेताओं के दल बदली का सिलसिला जारी है। चुनाव से पहले तो उत्तर प्रदेश के कई नेताओं ने दल बदले थे। लेकिन अब जब चुनाव खत्म हो गए हैं तब भी नेताओं के दल बदली की खबरें सामने आ रही है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो समाजवादी पार्टी के लिए एक बहुत बड़ा झटका साबित हो सकती है। जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव भी फिर एक बार पार्टी की छोड़ने वाले हैं।

ये खबर सामने आने के बाद से अब तक समाजवादी पार्टी में हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं और इसको लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी एक बयान आया है। बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने भगवान श्री राम को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की खबरें तेज हो गई। इस बारे में जब केशव प्रसाद मौर्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “जितने भी आज तक राम भक्ति से दूर रहते थे, आज राम भक्ति कर रहे हैं, उन सबका स्वागत है।”

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने इस बयान से लोगों में और भी ज्यादा खलबली मचा दी है। माना जा रहा है कि इन दिनों शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे हैं और इसके पीछे की वजह विधायक दल की बैठक है, जिसमें उनको यह कह कर शामिल नहीं होने दिया कि वह सहयोगी दल के नेता हैं, सपा के नहीं। जिसके बाद से वह लगातार पार्टी से नाराज चल रहे हैं और अब उनके भाजपा में शामिल होने की खबरें तेज़ी से बढ़ रही हैं।