आर्म्स लाइसेंस केस में मिली सलमान खान को राहत, कोर्ट के फैसले के बाद एक्टर ने किया…

0
39

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) के दुनिया भर में करोड़ों चाहने वाले हैं। जिनका दिल जीतने के लिए वह अपनी पूरी कोशिश करते हैं और फिल्मों में अपनी एक्टिंग के चलते वह हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं। जैसे सलमान खान फिल्मों की दुनिया में लोगों के चहीते हैं, ठीक वैसे ही वह हकीकत में भी लोगों चहीते हैं। वह अक्सर गरीबों की मदद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनकी ही बदौलत आज फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार काम कर रहे हैं। बता दें कि साल 1998 में राजस्थान सरकार द्वारा बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया था।

साल 1998 में राजस्थान सरकार ने सलमान खान के खिलाफ हथियार लाइसेंस के बारे में एक झूठा हलफनामा दाखिल कोर्ट में दाखिल किया था। जिस पर अब राजस्थान कोर्ट ने फैसला सुनाकर एक्टर को राहत दी है। अदालत ने उनके खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज कर दी और उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि “मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद। ख्याल रखो अपना और अपने परिवार का। ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार…”

बता दें कि सलमान खान इस फोटो में एक अलग ही लुक में दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लैक सूट और शर्ट पहन रखी है। जिसको देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। राजस्थान सरकार द्वारा लगाए गए आरोप में कहा गया था कि अभिनेता के हथियार के लाइसेंस की समय सीमा समाप्त हो गई थी, जिसका इस्तेमाल शिकार करने में किया गया था। कोर्ट के फैसले के बाद उनके वकील ने भी खुशी ज़ाहिर की। सलमान के वकील एच एम सारस्वत ने कहा कि “मुझे खुशी है कि अदालत ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज कर दी और झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोप से खान को बरी कर दिया। इस मामले में ज्यादा दम नहीं था और आरोप सिर्फ प्रताड़ित करने के उद्देश्य से लगाये गये थे।”