अपनी बीमारी की अफ़वाहों पर अमित शाह ने दिया बयान,’मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ’

0
332

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ को लेकर पिछले कुछ दिन से कुछ अफ़वाहें चल रहीं थीं. आज उन अफ़वाहों पर अमित शाह की ओर से बयान आया है. वरिष्ठ भाजपा नेता ने सोशल मीडिया पर इस तरह की अफ़वाहों को बेबुनियाद बताया. अमित शाह ने कहा कि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं और काम में इतना व्यस्त थे कि इन ख़बरों पर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वो शुरू में इन पर कोई टिपण्णी करना नहीं चाहते थे. उन्होंने कहा कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और मुझे कोई बी’मारी नहीं है.

गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के नेता हैं और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं. उन्हें सरकार के सबसे ता’क़तवर लोगों में से एक माना जाता है. वो डायबिटिक हैं और उम्र के हिसाब से कुछ बीमा’रियों की वजह से परेशान रहते हैं लेकिन उन्हें किसी तरह की ख़त’रनाक बी’मारी नहीं है. सोश’ल मी’डिया पर जो पोस्ट वायरल हैं उनमें कहा जा रहा है कि शाह को बोन कैं’सर है. अब अमित शाह ने जो ट्वीट किया है वो इस प्रकार है-

आपको बता दें कि सो’शल मीडि’या पर इस तरह की बातों को आधार बनाने के लिए एक फ़ोटो शेयर हो रही थी. इस फ़ोटो में अमित शाह का वज़न कम माना जा रहा था और कहा जा रहा था कि इतनी तेज़ी से वज़न कम होने का कारण उनकी बी’मारी हो सकती है. हालाँकि ये सब बातें बनाई हुई हैं. इस सिलसिले में भाजपा से जुड़े सूत्रों ने हमसे बताया था कि गृह मंत्री पूरी तरह स्वस्थ हैं और ऐसी बातें बिलकुल निराधार हैं.